India Vs Pakistan War

India Vs Pakistan War | KnowUrLife.Com

नमस्कार दोस्तों, दोस्तों केहना चाहूंगा की भारत विरुद्ध पाकिस्तान ये मुकाबला सदियों से चला आया है उसमे हर बार पाकिस्तान की हार हो चुकी है, तभीभी पाकिस्तान उनकी नापाक हरकते छोड़ नहीं रही .दोस्तों आज भी पाकिस्तान उनके आतंकवादियों के ऊपर करोड़ो खर्च कर रही है जिस वजह से पाकिस्तान की आर्थिक परिस्थिति बहुत ही बेहाल हैँ जिसमे खाने की जरूरत मंद चीजे बहुतही मेहंगी हो चुकी है. दोस्तों १९४७ से – २०१४ तक भारत में जितनी भी सरकार रहीं, सभी सरकारे पाकिस्तान से परेशान रहीं. यह पहली ऐसी (Prime Minister Of India “Narendra Modi”) सरकार आयी है, जिससे के आने से पूरा पाकिस्तान परेशान हैं. इसलिये आज हम लेकर आये हैं, India Vs Pakistan War जिसमे आपको पता चल जायेगा सच्चाई क्या है,

India Vs Pakistan War
India Vs Pakistan War

India Vs Pakistan War

दोस्तों आज ऐसा वक़्त आया है की, भारत और पाकिस्तान के बीच कभीभी युद्ध छिड़ सकता है. क्यूंकि पाकिस्तान उन्हीके आतंगवादियो को बहुत ही ज्यादा बढ़ावा दे रहे है. क्यूंकि अभी फ़िलहाल ही उरी में और पुलवामा में हुए हमले के पूरी साजिश रची थी. पर दोस्तों इंडियान आर्मी ने सही वक़्त सही जवाब दे दिया है. दोस्तों अगर पाकिस्तान और भारत बीच युद्ध छिड़ जाता हैं तो भारत के साथ पहला इस्राइल, रूस,जापान,अमेरिका इन जैसे बड़े देश हमारे साथ रहेंगे। पाकिस्तान किसी भी हमले करने से पहले १००० बार सोचता है. क्यूंकि ये आज का हिंदुस्तान हैं, जो की “घर में घुसेगा भी, और मारेगा भी. दोस्तों कुछ गद्दार हमारे देश में भी छुपे हुये हैं, जो खाते हमारी और काम दुश्मनो का करते हैं. इनको इतना ही कहना चाहूँगा की पहली फुरसत में देश छोड़ दो वरना इंडियन आर्मी आजायेगी बाहर निकलने के लिये.

Pakistan Pm

दोस्तों और एक बात बताना चाहूंगा की, अभी अभी जो एक बात बहुत ही ट्रेंडिंग हो चुकी है, और वो है की, अगर आप गूगल पे “BHIKHARI” ये लिखते हो तो वहापे आपको पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की तसवीर मिल जायेगी अब इसके ऊपर हम क्या बोल सकते है. जिस प्रधानमंत्री की ये ऐसी बाते ऑनलाइन दिख जाते हैं.

Photo Taken From Google

Click Here To Know Virat Kohli New Home: Virat Kohli Beautiful House Mumbai

Nuclear Bombs India Vs Pakistan

दोस्तों, एक वृत्त के नुसार पाकिस्तान के पास भारत से ज्यादा परमाणु बम हैं, इसलिये भारत को हर एक बार धमकी देता रहता है. वृत्त के नुसार उनके पास तक़रीबन १६०-१८० परमाणु बम हैं, और भारत के पास १३०-१५० है. उनके मिसाइल्स की रेंज में हमारे मुंबई,कोलकाता, नागपुर, दिल्ली, गुजरात, पंजाब, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, उत्तरप्रदेश, वेस्ट बंगाल, इतने सारे राज्य है. और हमारे मिसाइल्स की रेंज में कराची, इस्लामाबाद, लाहौर, बलोचिस्तान इत्यदि मतलब की ऐसा एक भी राज्य नहीं जो हमारे मिसाइल्स की रेंज में नहीं. तभी भी पाकिस्तान हमे रोज धमकी देता रेहता हैं की, आपके देश के ऊपर परमाणु बम का प्रयोग करेंगे। उनको इतना ही कहना चाहूँगा की आप अगर परमाणु बम का हमला करते हो हमारे देश के ऊपर हमारा थोड़ा बहुत नुकसान होगा पर अगर हमने आपके ऊपर हमला कर दिया तो पाकिस्तान नक्शे से ही गायब हो जायेगा।

उनके देश को आर्मी कम और आतंगवादी ज्यादा समाल करते है. पाकिस्तान एक ऐसा देश है जिसमे उनकी खुद की गवर्नमेंट नहीं बल्कि उनकी आतंगवादी संघटना चलाते हैं. तो भलाई इसीमे है की पाकिस्तान साथ में रहे क्यूंकि अगर एक बार ज़ंग चीड़ गई तो नन्हा नन्हा बच्चा भी बंदूक उठायेगा।

India Pakistan

दोस्तों इंडिया और पाकिस्तान के बीच सम्बन्ध अच्छे हुआ रहते थे. पर हमेशा की तरह पाकिस्तान ने अपनी औकात दिखा ही दी. क्यूंकि उन्होंने पुलवामा में आतंगवादी हमला करवा दिया. और उस हमले में हमारे तक़रीबन ४५ जवान शहीद हो गये. और उसके बाद से मोदी सरकार ने जो फैसले लिये वो देश के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है. जो की इंडिया अब की बाद से कभी पाकिस्तान को कोई भी जरूरमंद चीजे सप्लाई नहीं की जायेगी उसमे सब्जिया, पानी, और ट्रैन भी बंद करवा दी. हमारे पास पाकिस्तान की गर्दन है दोस्तों पेहले से ही भूके मर रहे थे और अब पानी के लिए भी तरसेंगे। दोस्तों कुछ दिन पहले ही मोदी सरकार एक महत्वपूर्ण निर्णय लेके पुरे देशवासियों को १५ अगस्त का तोहफा दिया है.

पुरे कश्मीर को भी भारत में ले लिया है ३७० की धारा निकाल कर हमारे कब्जे में कर दिया है और अब से कश्मीर भी केंद्र शाषित राज्य बन चूका है. इस निर्णय से पाकिस्तान में हड़कंप मची है. उसके बाद से पाकिस्तान के इस्लामाबाद राज्य में भी जाहिरात लगायी गयी थी की, (अभी तो कश्मीर लिया है, धीरे धीरे लाहौर भी लेंगे).

दोस्तों में यहाँपे ही रुक जाता हु लिखने जाओ तो पोस्ट काम गिरेगी इतना सारा लिख सकते है. तो दोस्तों में आशा करता हु की आपको ये पोस्ट पसंद आयी होगी, दोस्तों केहना चाहूंगा की ये पोस्ट भारत के हर एक नागरिक के पास शेयर कर दीजिये, और दूर दुश्मनों तक ये पोस्ट जनि चाहिये और भी उनको भी पता होना चाहिये सच्चाई क्या है. तो दोस्तों आज के लिये इतना ही जय हिन्द, जय भारत, जय जवान, जय किसान

And Join Our FACEBOOK PAGE

KnowUrLife | Every Moment Matters